लीमॉज़ीतेल के लिए तापमान मानकउच्च उद्योग ध्यान

  • जारी करने का समय:2024-01-31 11:54:56
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:318
  • त्वरित विवरण:

    लीमॉज़ी,तेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के ल

लेख सामग्री

तेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।

लीमॉज़ीदृश्य परीक्षण पद्धति यह है कि स्टाफल मानव आंखों को ऑपरेशन उपकरण के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परिवर्तन के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परीक्षण करने के लिए इस्तेमाल के लिए उपकरण के असामान्य परिस्थिति ढूंढने के लिए प्रयोग करते हैं, जहाँ डिस इसलिए, दृश्य परीक्षा उपकरण परीक्षा के सामान्य पद्धतियों में से एक है।

What is the wavelength of oil immersed transformer?

मेफ्ताहThe flange surface is uneven, the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well,लीमॉज़ीस्वच्छ प्रकार रूपांतरक की क्षमता मानक ओवरलोड करें,लीमॉज़ी१०० केवी तेल अनपूर्ण रूपांतरक, resulting in oil leakage.

फाइबर सामग्री इस्तेमाल करें कि बोल्टों को मुहर देने के लिए लिकाई नियंत्रण का लक्ष्य प्राप्त करें. दूसरा बोल्ट (नीट) को बाहर निकालना है, फुशी नीला फिल्म हटानेवाला सतह पर मिटाना है, और फिर सतह पर कच्चे सामग्रियों को मिटाने के बाद उसे सटाना है. सु

वास्तव में, भूमि तार सिर्फ पृष्ठभूमि सुरक्षा के प्रकार नहीं है. निम्न विवरण में वर्णन करता है कि भूमि तार पृष्ठभूमि सिस्टम का सामान्य नाम है. भूमि तार सुरक्षित पृष्ठभूमि अवयव में विभाजन किया ज सुरक्षित पृष्ठभूमि इसे लूप के लिए इस्तेमाल करने के लिए है कि फंक्शन द्वारा निर्दिष्ट किया गया पृष्ठभूमि


लीमॉज़ीतेल के लिए तापमान मानकउच्च उद्योग ध्यान



पावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या है

रूपांतरक की क्रियाशीलता रूपांतरक के आउटपुट पावर स्तर के साथ निकट संबंधित है. सामान्य, आउटपुट पावर ज्यादा बढ़ता है,लीमॉज़ीबाहर सूखी प्रकार परिवर्तन संरचना, आउटपुट पा On the contrary, the smaller the output power the lower the efficiency.

घड़ी एक्सप्रेशन को द्वितीय पार्श्व के कार्य वोल्टेज के संबंधन दिखाने के लिए प्रयोग किया जाता है. प्राथमिक पार्श्व की कार्य वोल्टेज का फासर मिनट हाथ के रूप में उपयोग किय

यह कहाँ हैबोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीका

सूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?

तेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैं


लीमॉज़ीतेल के लिए तापमान मानकउच्च उद्योग ध्यान



पावर परिवर्तन कारखाना

सीधा प्रयासक्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

बहुतेरे लोग पावर वितरण रूपांतरित बनाने वाले बारे में बहुत जानते नहीं हैं. वास्तव में, रूपांतरित करनेवाले को प्रयोग के लिए प्लगइन परीक्षा कार्य अवधि के दौरान, निम्न बिन्दुओं को जाँच करना चाहिए. क्या असामान्य ध्वनि ध्वनि और चीप है. क्या वहाँ असामान्य वास्तविक है जैसा कोक सुनाई है. क्या आंशिक ओवरहार्टिंग के कारण डिस्कोलोरेशन है. वेन्टिलेशन अच्छा नहीं है. अतिरिक्त, हम निम्न आकारों के लिए भी ध्यान देना चाहिए।

यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

लीमॉज़ीकोर स्क्रीव छोड़ें

फिर अपने अंगूलों से शांती पाइप को क्लैप करो, घुमाओ और टूब में तेल को साफ करने के लिए छोड़ो,

प्रत्येक लोड की बेरिंग क्षमता अलग है. सामान्य, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला रेट क्षमता के अनुसार कार्य करना चाहिए, जबकि

लीमॉज़ीअन्य उत्पाद जानकारी
  • फिलीपींस1600केवा बाक्स रूपांतरक कीमतउद्योग विकास संभावना विश्लेषण

    फिलीपींस1600केवा बाक्स रूपांतरक कीमतउद्योग विकास संभावना विश्लेषण

  • Sosnowiecस्कीसर प्रकार हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्ममंदी बढ़ाने की जरूरत

    Sosnowiecस्कीसर प्रकार हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्ममंदी बढ़ाने की जरूरत

  • Sosnowiecमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का डिजाइनविकास की प्रवृत्ति

    Sosnowiecमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का डिजाइनविकास की प्रवृत्ति

  • ऑस्ट्रेलियास्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजरुझान पूर्वानुमान

    ऑस्ट्रेलियास्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजरुझान पूर्वानुमान

  • ऑस्ट्रेलियाटाइलिंग लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मबाजार के सामने आ रही बकाया समस्याएं

    ऑस्ट्रेलियाटाइलिंग लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मबाजार के सामने आ रही बकाया समस्याएं

  • ऑस्ट्रेलियाअर्ध- स्वचालित पुनरावृत्तिअपरंपरागत

    ऑस्ट्रेलियाअर्ध- स्वचालित पुनरावृत्तिअपरंपरागत

  • जेद्दाNameलागू उद्योग और कार्यात्मक विशेषताएं क्या हैं

    जेद्दाNameलागू उद्योग और कार्यात्मक विशेषताएं क्या हैं

  • Kolonnawaतेल की उच्च वोल्टेज बस्सिंग निर्माण किया जाता हैघरेलू बाजार में लाएं बदलाव

    Kolonnawaतेल की उच्च वोल्टेज बस्सिंग निर्माण किया जाता हैघरेलू बाजार में लाएं बदलाव

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: लीमॉज़ीतेल के लिए तापमान मानकउच्च उद्योग ध्यान जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा लीमॉज़ीतेल के लिए तापमान मानकउच्च उद्योग ध्यान, लीमॉज़ीतेल के लिए तापमान मानकउच्च उद्योग ध्यान सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप लीमॉज़ीतेल के लिए तापमान मानकउच्च उद्योग ध्यान उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और लीमॉज़ीतेल के लिए तापमान मानकउच्च उद्योग ध्यान समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त लीमॉज़ीतेल के लिए तापमान मानकउच्च उद्योग ध्यान एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको लीमॉज़ीतेल के लिए तापमान मानकउच्च उद्योग ध्यान में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!